Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: गोवा में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने मनोहर जी के निधन पर भी राजनीति की

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी देश के अलग अलग राज्यों में जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। आज पीएम मोदी ने गोवा के पणजी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया।

लोकसभा चुनाव 2019: गोवा में कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने मनोहर जी के निधन पर भी राजनीति की

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी देश के अलग अलग राज्यों में जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। आज पीएम मोदी ने गोवा के पणजी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के काम के लिए मैं सालों से गोवा आता रहा हूं। यह पहली बार है कि मनोहर जी यहां नहीं हैं। हमें यह स्वीकार करना होगा कि मनोहर जी आज हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन मनोहर जी ने हमें दिखाया कि कैसे कोई व्यक्ति ईमानदारी के साथ लोगों के कल्याण के लिए काम कर सकता है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदीन ने कहा कि मनोहर जी के स्वास्थ्य पर कैसे गोवा में अस्थिरता पैदा करने की कोशिश हुई, ये भी आपने देखा। एक इंसान जब अंतिम सांस भी गोवा के लिए जी रहा था, ऐसे समय में भी राजभवन जाकर कांग्रेस ने मौका भुनाने की कोशिश की।

पूरे देश ने देखा है कि नामदार कैसे हाल-चाल पूछने के लिए गए और बाहर क्या झूठ बोला। उस स्थिति में मनोहर जी को सफाई देनी पड़ी लेकिन नामदार के चेहरे पर शिकन तक नहीं आई।

मैं देश के युवा वोटर्स, युवा प्रोफेशनल्स से कहूंगा कि कांग्रेस की सोच को समझने की कोशिश करें। कांग्रेस देश में नए बन रहे निओ मिडिल क्लास की पूरी शक्ति खत्म कर देना चाहती है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी ही गोवा को विकास के नए ट्रैक पर लाई है। इसका पूरा श्रेय मनोहर जी और उनकी टीम को जाता है। भाजपा ही है, जिसने सरकार के विकास कार्यों को गोवा के घर-घर तक पहुंचाने का काम किया।

Next Story
Top