Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी सिलचर रैली में गरजे, बोले- असम की पांचों सीट भाजपा जीतेगी

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 20 राज्य की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस पर्व में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तोबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

पीएम मोदी सिलचर रैली में गरजे, बोले- असम की पांचों सीट भाजपा जीतेगी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के पहले चरण में 20 राज्य की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस पर्व में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तोबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भागलपुर में रैली के बाद असम के सिलचर (Pm Modi Silchar) में बोले कि असम की पांचों सीट भाजपा जीतेगी।

पीएम मोदी सिलचर रैली / PM Modi Silchar Rally Live

कांग्रेस का हाथ विकास के साथ नहीं है, सिर्फ भ्रष्टाचार के साथ है। दिल्ली में इनके नेता ठगी, धोखादड़ी और टैक्स चुराने के आरोप में बेल पर हैं: पीएम मोदी

तीन तलाक कानून पर भी मैं दो टूक बात करना चाहता हूं। 23 मई को फिर से मोदी सरकार बनाना देश की जनता ने तय कर लिया है। तीन तलाक पर बने कानून को संसद से पास कराने की कोशिश और तेज की जाएगी: पीएम मोदी

कांग्रेस के नेता मुझे शौचालय का चौकीदार बोलते हैं। उनके लिए ये गाली होगी, पर मुझे खुशी है कि मैं मां-बहनों के सम्मान की चौकीदारी कर पाया: पीएम मोदी

सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग सिर्फ चाय का स्वाद ले सकते हैं, उन्हें नहीं पता कि चाय की पत्तियां चुनने में हाथ छिल जाते हैं। ये चायवाला आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है: पीएम मोदी

पीएम मोदी असम में बोले कि अगर आपसे इस चुनाव में जरा भी चूक हुई, तो केंद्र में पहले वाली कमजोर और भ्रष्ट सरकार बनेगी। इस महामिलावट को मौका मिला तो देश का तबाह होना, आपका तबाह होना तय है।

मोदी सिलचर में बोले कि ये चुनाव तय करेगा कि भारत का हर कोना, हर सपूत सुरक्षित रहेगा या डर के साये में जीने को मजबूर होगा। ये चुनाव तय करेगा कि भारत में एक प्रधान, एक विधान और एक संविधान की व्यवस्था और मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग सब पर हावी होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार को शक्ति मिलेगी तभी असम को और भी अधिक विकास होगा। चुनाव में हवा का रुख किस तरफ है, ये आपके उत्साह से साफ दिख रहा है। आज देश के कुछ हिस्सों में प्रथम चरण का मतदान हो रहा है। अब तक की जानकारी के अनुसार ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ की जबरदस्त लहर दिख रही है।

भागलपुर में पाकिस्तान और कांग्रेस पर गरजे पीएम मोदी..

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या देश की सीमाओं की हो। ये सबसे जरूरी है। शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है।

आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए?

हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे। पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे। वहीं कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी।

दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं। आज पाकिस्तान के हुकमरान हों या आतंक के आका, डर उनके चहेरे पर दिख रहा है। वो दुनिया में जाकर अपने डर का रोना रो रहे है। लेकिन दुनिया में कोई पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं है।

सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या देश की सीमाओं की हो। ये सबसे जरूरी है। शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है।

Next Story
Top