Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- बंगाल में गुंडो को खुला छोड़, दीदी ने मानुष की उम्मीदें तोड़ दीं

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के कोच बेहर में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रैली के दौरान ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा

लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- बंगाल में गुंडो को खुला छोड़, दीदी ने मानुष की उम्मीदें तोड़ दीं
लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रैली के दौरान ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा
रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में कहा कि आज की रैली के लिए सीमित जगह वाला परिसर मुहैया कराया गया ताकि अधिक लोग इसमें शामिल नहीं हो सकें।
आगे कहा कि ममता ने ईसी के खिलाफ जिस तरह गुस्सा दिखाया, उससे पता चलता है कि वह कितनी घबराई हुई हैं। दीदी तेजी से राजनीतिक आधार खो रही हैं। दीदी अपने महामिलावटी साथियों के साथ मिलकर इस पर भी ब्रेक लगाने के चक्कर में है। लेकिन ये चौकीदार इस विषय में भी पूरी तरह से चौकन्ना है।
पीएम मोदी ने कहा कि आपके ये चौकीदार सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल भी लेकर आया। हमारी कोशिश मां भारती की संतानों को, मां भारती में आस्था रखने वालों को सुरक्षा देने की थी। आपका ये चौकीदार घुसपैठियों की पहचान करने के लिए असम में NRC लेकर आया।
Next Story
Top