Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के गया और जमुई में पीएम मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने कसा तंज

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर हैं। यहां वो जमुई और गया में एक रैली को संबोधित करेंगे। तो वहीं तेजस्वी यादव ने पीएम को लेकर तंज कसा है।

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के गया और जमुई में पीएम मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने कसा तंज
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर हैं। यहां वो जमुई और गया में एक रैली को संबोधित करेंगे।
पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि आज बिहार की जनता के साथ बातचीत करने का अवसर मिलेगा। गया और जमुई में जनसभाएं करूंगा। इस रैली को आप नमो एप और नमो टीवी पर भी देख सकते हैं।
वहीं दूसरी तरफ आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी की रैली को लेकर तंज कसा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी आज फिर गया आ रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आखिरी बार गया में दिए गए अपने भाषण को ध्यान से सुनिए।
आगे लिखा कि यकीन के साथ कह रहा हूँ। आपको पूरे जोर के साथ शर्म आयेगी। इतनी भी भला कोई फेंकता है। झूठ बोलने की कोई सीमा रखिए प्रधानमंत्री जी।
बता दें कि 11 अप्रैल को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे और 19 मई को सातवें चरण के लिए। बिहार की 40 सीटों पर सात चरणों में मतदान होना है। वहीं मतों की गिनती 23 मई को होगी।
Next Story
Top