Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस बोटी-बोटी करने वालों के साथ, हम बेटी-बेटी को सम्मान दे रहे हैं- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस समय उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का नाम लिए बिना उनके बोटी-बोटी वाले बयान पर जमकर लताड़ा है।

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस बोटी-बोटी करने वालों के साथ, हम बेटी-बेटी को सम्मान दे रहे हैं- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) इस समय उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का नाम लिए बिना उनके बोटी-बोटी वाले बयान पर जमकर लताड़ा है।

मोदी ने कहा कि ये बोटी-बोटी करने वाले लोग हैं और हम हम बेटी-बेटी को सुरक्षा और सम्मान देने वाले लोग हैं। आपके इस चौकीदार के लिए किसान हो, जवान हो या फिर नौजवान, सबको सुरक्षा, सबकी समृद्धि और सबको सम्मान, यही ध्येय हमारा रहा है और रहेगा।

कांग्रेस के घोषणा पत्र को उन्होंने ढकोसला पत्र बताते हुए कहा कि 'ढकोसला पत्र' में जो लिखा है उसका मतलब ये निकलता है कि बेटियों के साथ राक्षसी अपराध करने वालों को भी अब बेल मिल जाएगी। जो दहेज के लिए बहू को जिन्दा जला देते हैं, क्या ऐसे राक्षसों को बेल मिलनी चाहिए?

आपको बता दें कि यूपी के सहारनपुर में इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। अपने कार्यकर्ताओं के बीच इमरान मसूद ने भड़काऊ भाषण देते हुए मोदी के लिए मारने जैसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

Next Story
Top