Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : पीएम मोदी आज ''रूद्रपुर'' से भरेंगे हुंकार, 11 बजे रैली को करेंगे संबोधित

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पूर्व भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर में एक रैली करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019 : पीएम मोदी आज

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पूर्व भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर में एक रैली करेंगे। यहां पार्टी मुख्यालय में अपना कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का रैली को सुबह 11 बजे संबोधित करने का कार्यक्रम है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट के नैनीताल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने में व्यस्तता की वजह से बंसल को यह जिम्मेदारी दी गयी है। मोदी 14 फरवरी को भी रूद्रपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह रैली स्थल तक नहीं पहुंच पाये थे और बाद में उन्होंने मोबाइल फोन से लोगों को संबोधित किया था।

बंसल ने कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता, विधायक और पार्टी उम्मीदवार भी कल प्रधानमंत्री की रैली के दौरान मौजूद रहेंगे । उत्तराखंड की पांचों सीटों पर दोबारा कब्जा करने का दावा करते हुए भाजपा नेता ने हांलांकि, कार्यकर्ताओं से कहा कि वे आराम से न बैठें और पार्टी प्रत्याशियों की बडे़ अंतर से जीत सुनिश्चित करने के लिये कड़ी मेहनत करें।

Next Story
Top