Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: बीजेपी सांसद के विवादित बोल- ''राहुल का बाप तो मर गया, लेकिन बोफोर्स का दाग रह गया''

इसी चुनाव में नेता अपनी मर्यादा तक भूलते जा रहे हैं। ताजा उदाहरण पंचकुला (Panchkula) से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया (Rattan Lal Kataria) का आया है। जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए अपनी मर्यादा ही भूल गए।

VIDEO: बीजेपी सांसद के विवादित बोल-
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की घोषणा के बाद इसकी औपचारिक रूप से शुरुआत हो चुकी है। चुनाव आयोग लगातार आचार संहिता को बनाए रखने की बात कर रहा है।
लेकिन देश के नेता अगर मान जाएंगे तो उनका सम्मान नहीं घट जाएगा। फिलहाल इसी चुनाव में नेता अपनी मर्यादा तक भूलते जा रहे हैं। ताजा उदाहरण पंचकुला (Panchkula) से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया (Rattan Lal Kataria) का आया है।
जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए अपनी मर्यादा ही भूल गए। राफेल डील (Rafale Deal) को लेकर भाजपा के ऊपर निशाना साधने वाले ट्वीट को लेकर कटारिया ने जवाब दिया।
उन्होंने कहा कि इसका (राहुल गांधी) बाप तो मर गया बोफोर्स कांड (Bofors Scandal) में, उसका दाग मिटा भी नहीं, लागा चुनरी में दाग मिटाऊं कैसे? और ये हमे कह रहे हैं। उनकी इस बात का वीडियो बन गया जो अब वायरल हो रहा है।
इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा कटारिया का नाम काट सकती है। पार्टी में उनके विरोध में भी सुर सुनाई दे रहे हैं। और बड़े नेता भी उनके पक्ष में दिखाई नहीं दे रहे हैं।
पार्टी के अंदरखाने की खबर है कि रतनलाल को पार्टी बीमार मान कर टिकट नहीं देगी। ऐसे में जब टिकट पर तलवार लटक रही है तो कटारिया के यह विवादित बोल उन्हीं के लिए खराब हो सकते हैं।
Loading...
Share it
Top