Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस का घोषणा पत्र सेना के खिलाफ, आतंकवादियों को होगा फायदा: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्मला सीतारमण ने अफ्स्पा (AFSPA) को लेकर कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में जो AFSPA कानून में समीक्षा की बात कही गई है, यह सुरक्षाबलों के खिलाफ है।

कांग्रेस का घोषणा पत्र सेना के खिलाफ, आतंकवादियों को होगा फायदा: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनदर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा जारी पार्टी के घोषणा पत्र 2019 को लेकर रक्षा मंत्री और भाजपा नेता निर्माला सीतारमण ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्मला सीतारमण ने अफ्स्पा (AFSPA) को लेकर कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में जो AFSPA कानून में समीक्षा की बात कही गई है, यह सुरक्षाबलों के खिलाफ है, इससे सुरक्षावलों को मनोबल टूटेगा। यह आतंकवादियों के पक्ष में हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस AFSPA में संसोधन का वादा कर रही है, क्या या सही है? यह सुरक्षाबलों को कमजोर करने का एक प्रयास है। कांग्रेस हमारे सुरक्षा बलों की प्रतिरोधक क्षमता को कम करने की कोशिश कर रहे है।

जैसा की आप जानते हैं कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणापत्र में वादा किया कि वे सत्ता में आने पर सशस्त्र बल (विशेषाधिकार) अधिनियम (AFSPA) की समीक्षा की जाएगी। कांग्रेस के इस वादे ने एक बड़े राजनीतिक विवाद को जन्म दिया है।

Next Story
Top