Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस के चुनावी कैंपेन ''अब होगा न्याय'' के पीछे है इस शख्स का दिमाग

कांग्रेस ने चुनावी प्रचार में किसी तरह की कमी रखने के मूड में नहीं है। रविवार को चुनावी अभियान को हवा देने के लिए ''अब होगा न्याय'' को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा के साथ अन्य लोग भी मौजूद थे।

कांग्रेस ने चुनावी प्रचार में किसी तरह की कमी रखने के मूड में नहीं है। रविवार को चुनावी अभियान को हवा देने के लिए 'अब होगा न्याय' को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा के साथ अन्य लोग भी मौजूद थे।
कांग्रेस के इस कैंपेन के पीछे जिसे प्रमुख माना जा रहा वो कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता मार्गेट अल्वा के बेटे निखिल अल्वा हैं। उन्हीं के दिमाग की उपज ने इसे 10 दिन के भीतर अंजाम तक पहुंचाया। वह दिल्ली, मुम्बई और बंगलूरु गए। यहां उन्होंने राइटर, डायरेक्टर और स्टूडियो की व्यवस्था की।
प्रचार समिति के ही एक सदस्य ने बताया कि इस कैंपेन की रुपरेखा दिसम्बर में ही तैयार कर ली गई थी, जिसे अब जमीन पर उतारा जा रहा।48 वर्षीय निखिल अल्वा के अलावा सैम पित्रोदा और प्रियंका गांधी के सामने इस कैम्पेन को 10 दिन के भीतर पूरा करने की जिम्मेदारी थी।
पुलवामा अटैक के कारण यह अटक गया था। 25 मार्च को न्यूनतम आय गारंटी की योजना का प्रस्ताव रखकर राहुल गांधी ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अल्वा को मीडिया और टीवी प्रोडक्शन के क्षेत्र में अनुभव को देखते हुए ये जिम्मेदारी सौंपी गई।
Next Story
Top