Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: 900 कलाकारों ने लोगों से की भाजपा को वोट देने की अपील, बोले- मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है। हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं।

लोकसभा चुनाव 2019: 900 कलाकारों ने लोगों से की भाजपा को वोट देने की अपील, बोले- मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर नहीं

लोकसभा चुनाव 2019 / पंडित जसराज, अभिनेता विवेक ओबेराय और रीता गांगुली समेत 900 से अधिक कलाकारों ने एक बयान जारी करके लोगों से भाजपा के लिए वोट देने की अपील की है और कहा है कि देश को ‘मजबूत सरकार' चाहिए, ना कि ‘मजबूर सरकार'। कलाकारों ने लोगों से बिना किसी दबाव या पूर्वाग्रह के वोट डालने की अपील की है।

बयान में कहा गया है कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है। हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं। इसलिए मौजूदा सरकार चलती रहनी चाहिए। संयुक्त बयान जारी करने वालों में शंकर महादेवन, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, कोयना मित्रा, अनुराधा पौडवाल और हंसराज हंस भी शामिल हैं।

संयुक्त वक्तव्य में कहा गया कि पिछले पांच साल में भारत में ऐसी सरकार रही जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन और विकासोन्मुखी प्रशासन दिया। करीब एक सप्ताह पहले ही अमोल पालेकर, नसीरूद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड और उषा गांगुली समेत रंगमंच की 600 से अधिक हस्तियों ने पत्र जारी कर लोगों से भाजपा और उसके सहयोगी दलों को सत्ता से बेदखल करने को कहा था। उन्होंने कहा कि भारत और उसके संविधान का विचार खतरे में है।

Next Story
Top