Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : मेनका गांधी का राहुल पर वार, कहा- कभी नहीं बन सकते पीएम

भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने राहुल गांधी पर निशाने साधते हुए कहा कि राहुल को कोई करिश्मा ही प्रधानमंत्री बना सकता है।

लोकसभा चुनाव 2019 : मेनका गांधी का राहुल पर वार, कहा- कभी नहीं बन सकते पीएम
भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने राहुल गांधी पर निशाने साधते हुए कहा कि राहुल को कोई करिश्मा ही प्रधानमंत्री बना सकता है। वो चाहे जितना कोशिश कर लें पर उनकी मेहनत काम नहीं आएंगी। भाजपा को हराना बहुत मुश्किल है। हम लगातार अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं और पिछले चुनाव से भी ज्यादा सीटें जीत कर लाएंगे।
मेनका गांधी से जब पूछा गया कि क्या आप राहुल और सोनिया गांधी के खिलाफ प्रचार करने उनके लोकसभा क्षेत्र अमेठी में जाएंगी तो उन्होंने बेबाकी से कहा, अगर पार्टी ये जिम्मेदारी देगी तो हम बिल्कुल प्रचार करने जाएंगे। राहुल के दो जगह से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति दो जगह से चुनाव लड़ सकता है। इसमें कुछ भी नया नहीं है।
महागठबंधन पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वो पैसा लेकर टिकट देती हैं। इस बार 15 करोड़ रुपए देकर बसपा का प्रत्याशी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रहा है। पैसा देकर टिकट लेने वाले अगर जीत जाएंगे तो इसकी रिकवरी आपके ही जेब से होगी। लेकिन हमें सुल्तानपुर की जनता पर पूरा भरोसा है वह इस बार भी हमें भारी मतो से विजयी बनाएगी। इसके पीछे वरुण द्वारा इस संसदीय सीट में किया गया विकास है।
मेनका गांधी ने मोदी की जमकर तारीफ की हैं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब लोगों के लिए आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख तक के इलाज की मुक्त व्यवस्था की। मुद्रा योजना के जरिए काम धन्धे के लिए लोन दिया। पक्का घर व उज्जवला योजना के तहत गैस देकर गरीब महिलाओं को धुएं से मुक्त किया।
बता दें कि मेनका गांधी पिछली बार पीलीभीत से सांसद चुनी गई थी वह 4 लाख से ज्यादा वोटों से जीतकर संसद पहुंची थी। पर पार्टी ने इस बार उन्हें सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाया है। पीलीभीत से उनके बेटे वरुण गांधी मैदान में हैं। जो पिछली बार सुल्तानपुर से सांसद थे।
Next Story
Top