Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में शिवसेना ने जारी की 21 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, एक सांसद का टिकट काटा

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव को लेकर शिवसेना पार्टी ने अपने 21 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें से उस्मानाबाद के सांसद का टिकट काट दिया है।

लोकसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में शिवसेना ने जारी की 21 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, एक सांसद का टिकट काटा
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव को लेकर शिवसेना पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। शिवसेना ने 21 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। शिवसेना ने 21 में से 18 मौजूदा सांसदों को टिकट दिया है। शिवसेना ने उस्मानाबाद के सांसद का टिकट काट दिया है।
बता दें कि पार्टी ने दक्षिण मुंबई से अरविंद सावंत, दक्षिण मध्य मुंबई से राहुल शेवाले, उत्तर पश्चिम से गजानन कीर्तिकर, ठाणे से राजन विचारे, कल्याण से श्रीकांत शिंदे, रायगड से अनंत गिते, रत्नागिरी सिंधुदुर्ग से विनायक राऊत, कोल्हापूर से संजय मंडलिक, हातकणंगले से धैर्यशिल माने, नाशिक से हेमंद गोडसे को टिकट दिया है।
इसके आलावा शिर्डी से सदाशिव लोखंडे, शिरुर से शिवाजीराव आढलकराव पाटील, औरंगाबाद से चंद्रकांत खैरे, यवतमाला वाशि से भावना गवली, बुलढाणा से प्रतापराव जाधव, रामटेक से कृपाल तुमाने, अमरावती से आनंदराव अडसूल, परभणी से संजय जाधव, मावल से श्रीरंग बारणए, हिंगोली से हेमंत पाटील और उस्मानाबाद से ओमराजे निंबालकर को टिकट दिया है।
वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में महाराष्ट्र से नितिन गडकरी और पूनम महाजन सहित 16 उम्मीदवारों को टिकट दिया है। बीती शाम भाजपा ने 184 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच गठबंधन है।
Loading...
Share it
Top