Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: LJP बढ़ा सकती है बीजेपी की मुश्किलें, झारखण्ड और यूपी में भी मांगी सीटें

लोकसभा चुनाव 2019 में अब कुछ ही महीनो का समय बचा हैं। इसी बीच लोकजन शक्ति पार्टी (LJP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सामने एक नई मांग रखकर उसे मुश्किल में डाल दिया है।

लोकसभा चुनाव 2019: LJP बढ़ा सकती है बीजेपी की मुश्किलें, झारखण्ड और यूपी में भी मांगी सीटें

लोकसभा चुनाव 2019 में अब कुछ ही महीनो का समय बचा हैं। इसी बीच रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सामने एक नई मांग रखकर उसे मुश्किल में डाल दिया है। लोक जनशक्ति पार्टी (lok janshakti party) अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के लिए झारखण्ड और उत्तर प्रदेश में भी सीट देने की मांग की है।

लोक जनशक्ति पार्टी (lok janshakti party) के वरिष्ठ नेता पशुपति कुमार पारस ने बुधवार को कहा कि हमारी मांग बिलकुल जायज है, हम भाजपा से वही मांग रहे हैं जो हमारा हक है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हम एनडीए के एक ईमानदार साथी हैं। हम लोकसभा चुनाव 2014 में जितनी सीटों पर लडे थे, उत्तर प्रदेश और झारखण्ड में उतनी ही सीटें अब भी मांग रहे हैं।

एलजेपी नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हम निश्चित रूप से झारखंड और उत्तर प्रदेश से सीट चाहते हैं, क्योंकि इन राज्यों में हमारा वोट बैंक मौजूद है। उन्होंने कहा कि अब लोक सभा चुनाव 2019 के लिए समय बहुत कम बचा है। इसलिए हम चाहते हैं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 31 दिसंबर तक सीट बंटवारे को अंतिम रूप दें दे। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी गठबंधन की पवित्रता बनाए रखें।

Share it
Top