Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्भवती महिलाओं के पैसे को लूट रही कांग्रेस, कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया: पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान का पहला चरण कल है इससे पहले पीएम मोदी ने आज गुजरात के जुनागड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला।

गर्भवती महिलाओं के पैसे को लूट रही कांग्रेस, कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया: पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मतदान का पहला चरण कल है इससे पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने आज गुजरात के जुनागड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है। मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है। क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता ?

पीएम मोदी ने कहा कि जब मोराजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा। मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है।

गुजराती में पीएम मोदी ने कहा कि हवाई हमले करना अपरिहार्य था और गुजराती मंत्री के रूप में देश पर हर हमले का बदला लेना हमारा कर्तव्य है। जूनागढ़ में, कांग्रेस ने भी रोपवे की मंजूरी में देरी करके गुजरात के लोगों को परेशान किया है। बीजेपी सरकार ने वेरावल में सोमनाथ और मछली कंपनियों को कई प्रकार की सुविधाएं प्रदान करके गुजरात के विकास का कल्याण किया है।

Next Story
Top