Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम की रैली में पैसे के दम पर आई भीड़, नहीं मिला पैसा तो बैठ गए धरने पर

चुनाव जीतने के लिए नेता क्या कुछ नहीं करते, स्टार प्रचारक के रूप में ऐसे लोगों को रैलियों में बुलाते हैं जो ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की काबिलियत रखते हों। साथ रैलियों में खाने-पीने की व्यवस्था रखते हैं।

सीएम की रैली में पैसे के दम पर आई भीड़, नहीं मिला पैसा तो बैठ गए धरने पर
चुनाव जीतने के लिए नेता क्या कुछ नहीं करते, स्टार प्रचारक के रूप में ऐसे लोगों को रैलियों में बुलाते हैं जो ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की काबिलियत रखते हों। साथ रैलियों में खाने-पीने की व्यवस्था रखते हैं। अब जब इतनी व्यवस्था के बाद भी लोग नहीं आ रहे तो पैसे का लालच देकर उन्हें रैलियों में जबरन भाषण सुनने को बाध्य किया जा रहा है।
तेलंगाना के खम्माम जिले में 4 अप्रैल को सीएम चंद्रशेखर राव की जनसभा आयोजित की गई। जनसभा को सफल बनाने के लिए क्षेत्रिय नेताओं ने तमाम गाड़ियों से जिले के लोगों को सभा स्थल तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया और पैसे का लालच देकर उन्हें बुलाया गया।
रैली में भीड़ जुटी उन्होंने मुख्यमंत्री का भाषण भी सुना, जहां जरूरत समझी नारा भी लगाया। जैसे ही रैली खत्म हुई वह भुगतान के लिए पार्टी के नेता के पास पहुंचे।
नेता द्वारा पैसा न देने पर लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और वहीं धरने पर बैठ गए। किसी तरह समझाबुझाकर उन्हें वहां से हटाया गया। खम्माम में आयोजित इस जनसभा में सीएम ने भाजपा और मोदी पर जमकर शाब्दिक बाण छोड़े,
उन्होंने कहा कि लोकसभा में पूर्ण बहुमत होने के बाद भी पीएम मोदी पूरी तरह से फेल रहे। साथ ही उन्होंने कहा विकास जिस गति से होना चाहिए उस गति से नहीं हुआ, अच्छे काम के लिए अच्छी सरकार को सत्ता में आना चाहिए।
Next Story
Top