Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: नामांकन से पहले हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान- ''आखिरी बार लड़ रही हूं लोकसभा का चुनाव''

फिल्मी दुनिया से राजनीति में आने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने सन्यास का ऐलान कर दिया है। एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 उनका आखिरी चुनाव होगा। इस चुनाव के बाद वह कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगी।

लोकसभा चुनाव 2019: नामांकन से पहले हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान-
फिल्मी दुनिया से राजनीति में आने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने सन्यास का ऐलान कर दिया है। एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 उनका आखिरी चुनाव होगा। इस चुनाव के बाद वह कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगी।
वर्तमान में मथुरा से सांसद हेमा मालिनी पर भाजपा ने फिर से भरोसा दिखाते हुए टिकट दिया है। सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। मथुरा सीट पर भाजपा का पलड़ा भारी रहा है।
2009 में यहां से आरएलडी से जयंत चौधरी सांसद थे। इस बार हेमा मालिनी की लड़ाई RLD के नरेंद्र सिंह से होगी। कांग्रेस ने यहां से महेश पाठक को टिकट दिया है। यह भी चर्चा थी कि इस सीट पर कांग्रेस से डांसर सपना चौधरी को टिकट दिया जा सकता है।
लेकिन सपना ने खुद ही इस बात का खंडन किया कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं। पहले चरण के मतदान में मथुरा लोकसभा सीट आती है। जिसके लिए 11 अप्रैल को मतदान होंगे।
Share it
Top