Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस और सपा ने तीन-तीन प्रत्याशियों की सूची जारी की, देखें पूरी लिस्ट

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियां एक के बाद एक प्रत्याशियों की सूची जारी कर रही है। भाजपा ने मंगलवार शाम को 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की तो ठीक उसके बाद कांग्रेस ने भी अपने तीन प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस और सपा ने तीन-तीन प्रत्याशियों की सूची जारी की, देखें पूरी लिस्ट

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियां एक के बाद एक प्रत्याशियों की सूची जारी कर रही है। भाजपा ने मंगलवार शाम को 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की तो ठीक उसके बाद कांग्रेस ने भी अपने तीन प्रत्याशियों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने गुजरात के आरक्षित सीट कच्छ पर नरेश एन महेश्वरी को मैदान में उतारा है और नवसारी से धर्मेश भीमभाई पटेल को टिकट दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से संजय कपूर पर विश्वास दिखाया है।

वहीं सपा ने घोषित किए तीन और उम्मीदवार

समाजवादी पार्टी (सपा) ने मंगलवार को अपने तीन और प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये। सपा की ओर से जारी सूची के मुताबिक बाहुबली राजनेता आनंद सेन को फैजाबाद सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा देवेन्द्र यादव को एटा से जबकि हेमराज वर्मा को पीलीभीत सीट से सपा का टिकट मिला है। सपा उत्तर प्रदेश में अब तक 19 प्रत्याशियों और मध्य प्रदेश में एक उम्मीदवार के नाम घोषित कर चुकी है।

Loading...
Share it
Top