Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: शहीदों के खून पर राजनीति कर रही है कांग्रेस- अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार भारतीय सेना पर सवाल उठा रही है। जो कि गलत है। चुनाव आते ही कांग्रेस तुष्टीकरण करने पर उतारू हो जाती है।

लोकसभा चुनाव 2019: शहीदों के खून पर राजनीति कर रही है कांग्रेस- अमित शाह
X
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार भारतीय सेना पर सवाल उठा रही है। जो कि गलत है। चुनाव आते ही कांग्रेस तुष्टीकरण करने पर उतारू हो जाती है। सैम पित्रोदा के बयान पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने शुक्रवार को कहा कि एक पुलवामा की घटना के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं, उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे और कहा था कि हमलों का जवाब बातचीत से देना चाहिए न कि किसी देश पर हमला करके।
सैम पित्रोदा के बयान को कांग्रेस ने एक व्यक्तिगत बयान बताया था। जिसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस शहीदों के खून पर वोटबैंक की राजनीति कर रही है। कांग्रेस लगातार एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाती आ रही है। उन्होंने कहा कि वोटबैंक के लिए कांग्रेस JNU में टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो जाती है। कांग्रेस सभी देश विरोधी बयानों को व्यक्तिगत बयान बता देती है।
कांग्रेस के नेता एयर स्ट्राइक और सेना पर सवाल उठाते रहते हैं लेकिन कांग्रेस उसे व्यक्तिगत बता देती है। यह नहीं चलेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सैम पित्रोदा के बयान पर देश से माफी मांगनी चाहिए।
क्या कांग्रेस पार्टी पुलवामा जैसे जघन्य हमले को जो देश की जनता को झंकझोर कर रख देते हैं, उसको सामान्य घटना मानती है? कुछ लोगों की हरकतों से किसी देश को दोषी नहीं मानना चाहिए, क्या कांग्रेस पार्टी मानती है कि जो आतंकवादी घटनाएं होती हैं इसका पाकिस्तान से संबंध है या नहीं इसको पहले स्पष्ट करो अगर रिश्ता है तो दोषी कौन?

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top