Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: ध्वजारोहण के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेश की शुरुआत

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की तैयारियों को लेकर आज से भाजपा की राष्ट्रीय परिषद (BJP National Council) की दो दिवसीय बैठक रामलीला मैदान में शुरू होगी।

लोकसभा चुनाव 2019: ध्वजारोहण के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेश की शुरुआत

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की तैयारियों को लेकर आज से भाजपा की राष्ट्रीय परिषद (BJP National Council) की दो दिवसीय बैठक रामलीला मैदान में ध्वजारोहण के साथ शुरुआत हुई। इस बैठक के साथ भाजपा ने अपने 'मिशन 2019' (Mission 2019) का आगाज किया।

इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी भी उपस्थित है।

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद (BJP National Council) की इस दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। इस बैठक में तीन राज्यों में हुई भाजपा की हार और आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) को लेकर मंथन किया जाएगा।

बीजेपी नेशनल काउंसिल (BJP National Council) की बैठक का समापन शनिवार को होगा। 'मिशन 2019' को लेकर 11 और 12 जनवरी को रामलीला मैदान में होने वाली भाजपा की नेशनल काउंसिल (BJP National Council) की इस बैठक में पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

राज्यसभा सदस्य और भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख एवं अनिल बलूनी ने कहा कि बीजेपी नेशनल काउंसिल (BJP National Council) की बैठक में देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं का महासंगम होगा जहां से हम अपने विजय अभियान की शुरूआत करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय द्वारा दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक आज नई दिल्ली के रामलीला मैदान में ध्वजारोहण और राष्ट्रगीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन होगा।

Share it
Top