Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा के तीन नेता थाम सकते हैं बसपा का दामन

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी 150 से ज्यादा सांसदों का टिकट काट सकती है। इस खबर के बाद बीजेपी के सांसदों में हडकंप मच गया है।

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा के तीन नेता थाम सकते हैं बसपा का दामन

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी 150 से ज्यादा सांसदों का टिकट काट सकती है। इस खबर के बाद बीजेपी के सांसदों में हडकंप मच गया है। एबीपी न्यूज़ के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के तीन नेता बसपा में शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़ अभी तक बीजेपी के पांच सांसद बसपा के नेताओं से दिल्ली में मुलाक़ात भी कर चुके है। हालांकि बहुजन समाज पार्टी में सांसदों के शामिल होने का अंतिम फैसला बसपा सुप्रीमो मायावती को करना है।

इसे भी पढ़े -एयरसेल-मैक्सिस डील: कोर्ट से पी चिदंबरम व कार्ति चिदंबरम को राहत, 7 अगस्त तक गिरफ्तारी पर रोक

बसपा में शामिल होने की कवायद कर रहे सांसदों में अधिकतर सांसद उत्तर प्रदेश के अवध क्षेत्र के है। दरअसल पार्टी बदलने का यह सिलसिला समाजवादी पार्टी और बसपा के एक जुट होने की वजह से शुरू हुआ है। पार्टी बदलने वाले सांसदों में एक मोदी सरकार में मंत्री भी है।

इस मुद्दे पर एक बसपा नेता का कहना है कि फिलहाल अभी तक किसी भी सांसद को शामिल करने पर विचार नहीं किया गया है। गौरतलब है की शामिल होने की जुगत लगाने वाले दो नेता तो अपनी ही पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल चुके है और उनमे से एक न तो आरक्षण के नाम पर प्रदर्शन भी किया है।

Next Story
Top