Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Lok sabha Elections 2019 : पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग को लेकर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची है। चुनाव आयोग के साथ बैठक में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मांग की है कि पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य घोषित किया जाए।

Lok sabha Elections 2019 : पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग को लेकर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) को लेकर राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची है। चुनाव आयोग के साथ बैठक में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मांग की है कि पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य घोषित किया जाए।
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से मांग की है कि पश्चिम बंगाल राज्य को अति-संवेदनशील राज्य घोषित किया जाना चाहिए। हमने यह भी मांग की है कि सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती की जाए।
क्योंकि यहां हुए ग्राम पंचाय के चुनावों में 100 से ज्यादा हत्याएं हुईं। पश्चिम बंगाल के अधिकारी धरने पर बैठ जाते हैं। वह राजनीति से प्रभावित है। पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष चुनाव करवाना बेहद चिंता का विषय है।
Share it
Top