Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, मुरली मनोहर जोशी का कटा पत्ता, मेनका और वरुण गांधी की भी बदली सीट

लोकसभा चुनाव 2019 () को लेकर सभी पार्टी रोज अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं और आज इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें 29 उत्तर प्रदेश और 10 पश्चिम बंगाल के नाम शामिल।

भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, मुरली मनोहर जोशी का कटा पत्ता, मेनका और वरुण गांधी की भी बदली सीट

लोकसभा चुनाव 2019 () को लेकर सभी पार्टी रोज अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं और आज इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें 29 उत्तर प्रदेश और 10 पश्चिम बंगाल के नाम शामिल। मेनका गांधी सुल्तानपुर और रीता बहुगुणा जोशी इलाहाबाद से लड़ेंगी चुनाव। जयाप्रदा रामपुर से लड़ेंगी चुनाव। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से चुनाव लड़ेंगे वरुण गांधी। बता दें कि पीलीभीत मेनका गांधी की सीट थी जहां से इस बार वरुण गांधी को टिकट दिया गया है।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी की जगह उत्तर प्रदेश के मंत्री सत्यदेव पचौरी कानपुर से लड़ेंगे चुनाव। बता दें कि भाजपा ने सोशल मीडिया पर मंगलवार को सामने आईं उन खबरों को सिरे से खारिज किया जिनमें दावा किया जा रहा है कि पार्टी की स्थानीय कोर कमेटी ने आगामी लोकसभा चुनावों में इंदौर क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्मीदवारी के प्रस्ताव पर चर्चा की है।

Loading...
Share it
Top