Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने बुक कराए सभी विमान और हेलीकॉप्टर, कांग्रेस परेशान

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा ने सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलीकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है और ऐसे में इनके लिए कांग्रेस को ''संघर्ष करना पड़ रहा है।''

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने बुक कराए सभी विमान और हेलीकॉप्टर, कांग्रेस परेशान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में प्रचार के मकसद भाजपा ने तकरीबन सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलीकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है और ऐसे में इनके लिए कांग्रेस को 'संघर्ष करना पड़ रहा है।'

आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि चुनावी संसाधनों के मामले में भाजपा और कांग्रेस के बीच कोई बराबरी नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 ( Lok Sabha Elections 2019) कांग्रेस ही जीतेगी। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव के लिए तकरीबन सारे चाटर्ड विमान और हेलीकॉप्टर बुक करा लिए हैं। कांग्रेस इनके लिए संघर्ष कर रही है।

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद पश्चिम बंगाल में बहाल होगा लोकतंत्र: अमित शाह

कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनावी संसाधन के मामले में भले ही भाजपा से हमारा कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में हम उन्हें हराने में सफल रहेंगे।

आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की पूरी रूपरेखा फरवरी के आखिर में सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस देश को नई दिशा देने तथा समस्याओं के समाधान का उल्लेख होगा।

Next Story
Top