Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: उधमपुर में गरजे अमित शाह, कहा- एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस ने मातम मनाया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस ने मातम मनाया।

लोकसभा चुनाव 2019: उधमपुर में गरजे अमित शाह, कहा- एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस ने मातम मनाया

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और कांग्रेस ने मातम मनाया।

शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पाकिस्तान पर हमलावर होते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में उत्साह का माहौल बन गया। लेकिन 2 जगह मातम भी मनाया जा रहा था। एक तो पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस, NC एवं PDP के दफ्तरों में।

अभी कांग्रेस प्रेस पर पाबंदिया लगाने का एक और एजेंडा लेकर आई है। इमरजेंसी के वक़्त अखबारों और दूरदर्शन पर ताले लगाने वाली कांग्रेस फिर से इमरजेंसी के हालत पैदा करना चाहती है। लेकिन मैं आपको विश्वास दिला दूं भाजपा ऐसा नहीं होने देगी।

70 साल तक NC, PDP और कांग्रेस ने जम्मू और लद्दाख क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया और इस क्षेत्र का कभी विकास नहीं होने दिया। जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी, तो उस समय जम्मू-कश्मीर को विकास के लिए मात्र 98 हजार करोड़ रुपया मिलता था।

लेकिन जब केंद्र में मोदी सरकार आई तो हमने 2 लाख 74 हजार 114 करोड़ रूपये की धनराशि जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए दी। अमित शाह ने आगे कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, वो सारा का सारा है।

यही जम्मू कश्मीर है जहां डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान देकर जम्मू कश्मीर का भारत के साथ अटूट बंधन से बांधने का काम किया है। पंडित प्रेमनाथ डोगरा जी के आंदोलन के कारण ही आज जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। मोदी-मोदी के नारों से देश की जनता ये बता रही है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।

Next Story
Top