Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवीन बाबू थक चुके हैं, ओडिशा की सेवा का मौका भाजपा को दें: अमित शाह

भाजपा सरकार ओडिशा बाबूगिरी खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार में अधिकारी सारे फैसले लेते हैं जबकि चुने हुए विधायक और सांसदों की कोई नहीं सुनता।

नवीन बाबू थक चुके हैं, ओडिशा की सेवा का मौका भाजपा को दें: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ओडिशा के मतदाताओं से सीएम नवीन पटनायक को आराम देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक थक चुके हैं और उनमें राज्य के विकास की इच्छा नहीं बची है।

शाह ने यह बात ओडिशा के गंजाम जिले में असका लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पोलोसरा इलाके में एक रैली में कही। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है। शाह ने कहा कि नवीन बाबू के 19 साल के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ।

वह थक चुके हैं, लिहाजा भाजपा को लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका दें। शाह ने वादा किया कि भाजपा ओडिशा को विकास की राह पर ले जाएगी। शाह ने कहा कि ओडिशा अधिकारियों द्वारा चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगली भाजपा सरकार ओडिशा बाबूगिरी खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार में अधिकारी सारे फैसले लेते हैं जबकि चुने हुए विधायक और सांसदों की कोई नहीं सुनता।

ओडिशा में लोकसभा चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में हो रहे हैं। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। राज्य में विधानसभा की 147 और लोकसभा की 21 सीटें हैं।

Next Story
Top