Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : प. बंगाल में गरजे अमित शाह, ममता दीदी से बोले- जितने गुंडे उतारने हैं उतार दो TMC नहीं जीतेगी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है।

लोकसभा चुनाव 2019 : प. बंगाल में गरजे अमित शाह, ममता दीदी से बोले- जितने गुंडे उतारने हैं उतार दो TMC नहीं जीतेगी
X

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान अमित शाह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला है।

लाइव अपडेट..

* विपक्ष पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि विपक्षियों के लिए देश महत्वपूर्ण नहीं है, इनके लिए आतंकवाद का सफाया, देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण नहीं है। इनके लिए घुसपैठिए महत्वपूर्ण है, इनका वोट बैंक बचाना महत्वपूर्ण है।

* पिछले दिनों ममता दीदी का चेहरा गुस्से से लाल था, हमने पूछा कि क्या हुआ तो पत्रकारों ने कहा कि मोदी जी ने जो पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए ममता दीदी गुस्सा हैं।

* मोदी जी ने देश में गरीबों के लिए शौचालय बनाए, पक्के घर बनाए, बिजली दी, स्वास्थ्य सेवाएं दी। ममता दीदी ने गरीबों के लिए क्या किया, इसका हिसाब वो जनता को दें।

* ममता दीदी को लगता है उनकी नैय्या घुसपैठियों से पार होगी। मोदी जी की सरकार फिर से आने वाली है। हम एनआरसी लाएंगे और एक-एक घुसपैठिए को बाहर करेंगे।

* अमित शाह ने आगे कहा कि पिछले चुनाव में 37 प्रतिशत लोगों को ममदा दीदी ने वोट ही नहीं देने दिया, भाजपा के 80 कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया। आज ममता दीदी कान खोल के सुन लो, मैं आपको बताने आया हूं कि जितने गुंडे उतारना है उतार दो इस बार तृणमूल कांग्रेस हारने वाली है।

* मां, माटी और मानुष ये नारा दीदी ने दिया था, कम्युनिस्ट से बचने के लिए दीदी को लाए थे, आज सबको लगता है कम्युनिस्ट अच्छे थे। मां में से ममता चली गई, माटी घुसपैठियों को दे दी और मानुष को हिंसा से तृप्त करके मौत के घाट उतारने का काम तृणमूल कांग्रेस ने किया है।

* बंगाल में विधवा पेंशन चाहिए, किसान क्रेडिट कार्ड चाहिए,धान की खरीदी इन सबसे लिए टॉल टैक्स देना होता है। टॉल टैक्स प्रथा से बंगाल की जनता त्राहिमाम कर रही है।

* बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया। बंगाल की अस्मिता को समाप्त करने का काम किया है। बंगाल की संस्कृति को समाप्त करने का काम किया है। तृणमूल कांग्रेस को जमीन के अंदर से निकाल के फेंकने का एक मौका आया है

* ममता बनर्जी पर हमला बोते हुए शाह ने कहा कि बंगाल में ममता दीदी ने जिस तरह से सरकार चलाई है, उसने बंगाल की संस्कृति, सभ्यता को तबाह करने का काम किया है।

* पीएम मोदी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं आप सबसे 2019 के चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। ये 2019 का चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव तय करने वाला है कि देश किस दिशा में जाएगा। इसके साथ ही बंगाल के लिए ये चुनाव अपने अस्तित्व को बचाने का चुनाव है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top