Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका वाड्रा के रावण से मिलने के बाद मायावती-अखिलेश की हुई मुलाकात, माया बोलीं...

समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) से मुलाकात की।

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका वाड्रा के रावण से मिलने के बाद मायावती-अखिलेश की हुई मुलाकात, माया बोलीं...

समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) से मुलाकात की। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की मेरठ में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर (Chandrashekhar) से मुलाकात के कुछ ही घंटे बाद अखिलेश ने मायावती से भेंट की।

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यह मुलाकात आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए होने वाली रैलियों, सभाओं और बैठकों के सिलसिले में थी। उन्होंने बताया कि चुनाव करीब आ रहे हैं। होली के बाद चुनाव प्रचार की पूर्णतया शुरूआत कर दी जाएगी।

चौधरी ने बताया कि गठबंधन ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए दो सीटें छोडी हैं और ईमानदारी से पूरा समर्थन किया जाएगा। उधर सपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका की भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के साथ मुलाकात बसपा सुप्रीमो मायावती के फैसले की प्रतिक्रिया है।

उल्लेखनीय है कि मायावती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की किसी संभावना से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि लेकिन मायावती किसी दबाव में नहीं आने वाली हैं ... यह गठबंधन दबाव में नहीं आएगा ... इसने (गठबंधन) पहले ही कांग्रेस को दो सीटें दे दी हैं।

Share it
Top