Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवबंद रैली में माया और अखिलेशा का मोदी सरकार पर हमला, मुस्लिम वोटरों से की ये अपील

सहारनपुर के देवबंद में रैली के दौरान मायावती ने जहां एक तरफ मुस्लिम वोटरों से अपील की तो वहीं उन्होंने कहा कि आज की भीड़ को देखकर पगला जाएंगे। इस बार बीजेपी का पत्ता साफ होने जा रहा है।

देवबंद रैली में माया और अखिलेशा का मोदी सरकार पर हमला, मुस्लिम वोटरों से की ये अपील
सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और रालोद प्रमुख अजीत सिंह लोकसभा चुनाव से पहले देवबंद में पहली संयुक्त रैली में पहुंचे। सपा-बसपा-रालोद की रैली में मायावती ने कहा कि अगर कोई धांधली नहीं हुई तो चुनाव हम जीतेंगे।
सपा-बसपा-रालोद की रैली में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर बोलते हुए कहा कि उसका शासनकाल गलत नीतियों से भरा था। 'चौकीदारी' का नाटक भाजपा को नहीं बचा पाएगा। वहीं रैली के दौरान दोनों ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए मुस्लिम वोट को ना बांटें।
वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि जीएसटी से छोटे कारोबारी लंच और मंच के लिए रह गए। जीएसटी से कोई लाभ नहीं हुआ, सिर्फ परेशानी हुई। बीजेपी ने दलितों की नौकरी छीन ली। ये महामिलावट नहीं महापरिवर्तन का गठबंधन है। रैली में आरएलडी नेता चौधरी अजीत सिंह भी मौजूद रहे।
चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश और मायावती कुल 11 रैलियों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे। इस बार सपा-बसपा-आरएलडी एक साथ चुनाव लड़ रही हैं। पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को 8 उत्तर प्रदेश की संसदीय सीटों पर चुनाव होगा।
बता दें कि यूपी में पहले चरण की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में वोट डाले जाएंगे। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपना परचम लहराया था।
Next Story
Top