Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019ः भाजपा में शामिल होने की तैयारी में NCP के दिग्गज नेता का बेटा

लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन की और खासकर शरद पवार नीत पार्टी की एक बार फिर किरकिरी हुई है जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के दिग्गज नेता विजयसिंह मोहिते पाटिल के बेटे रंजीतसिंह अपने पिता की “सहमति” से सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं।

लोकसभा चुनाव 2019ः भाजपा में शामिल होने की तैयारी में NCP के दिग्गज नेता का बेटा

लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन की और खासकर शरद पवार नीत पार्टी की एक बार फिर किरकिरी हुई है जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के दिग्गज नेता विजयसिंह मोहिते पाटिल के बेटे रंजीत सिंह अपने पिता की “सहमति” से सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं।

इससे कुछ ही दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय भाजपा में शामिल हो गए थे। पाटिल ने अपने बेटे के लिए अहमदनगर लोकसभा सीट मांगी थी जिसे राकांपा ने खारिज कर दिया था।

विजयसिंह मोहिते पाटिल पश्चिमी महाराष्ट्र की माधा सीट से राकांपा के वर्तमान सांसद हैं और पूर्व में कांग्रेस नीत संप्रग सरकार में उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे के निर्णय से सहमत हैं।

हालांकि तत्काल यह नहीं पता चल सका है कि विजयसिंह भी भाजपा में शामिल होंगे जैसा कि अटकलें लगाई जा रही हैं। रंजीतसिंह राज्यसभा से सांसद रह चुके हैं।
Share it
Top