Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019ः स्मृति ईरानी ने राम मंदिर नहीं जाने पर प्रियंका गांधी पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने परोक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंस कसते हुए रविवार को कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के ‘चौकीदार'' बने हैं तब से विदेश घूमने वालों को मां गंगा की याद आने लगी है ।

लोकसभा चुनाव 2019ः स्मृति ईरानी ने राम मंदिर नहीं जाने पर प्रियंका गांधी पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने परोक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंस कसते हुए रविवार को कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के ‘चौकीदार' बने हैं तब से विदेश घूमने वालों को मां गंगा की याद आने लगी है ।

अयोध्या की हाल की यात्रा के दौरान रामलला के तिरपाल के मंदिर में दर्शन नहीं करने पर प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला करते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को इस बात का डर था अगर वे मंदिर में भगवान को ‘प्रणाम' करेंगी तो उनके वोट कम हो जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘ कांग्रेस सरकार ने एक हलफनामे में अदालत से कहा था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है। आज वे रामभक्त बनकर सड़कों पर घूम रहे हैं।'

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा, ‘‘ जो लोग विदेश की यात्रा पर रहते थे, उन्हें मोदी के देश का चौकीदार बनने के बाद से मां गंगा की याद आने लगी है।' उन्होंने कहा, ‘‘ अपनी चुनावी रणनीति के तहत कांग्रेस नेतृत्व ने अयोध्या जाने का ऐलान किया था।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘ वे अयोध्या जाते हैं लेकिन मंदिर में प्रणाम नहीं करते हैं। वे कहते हैं कि अगर वे भगवान को प्रणाम करते तो उनका वोट बैंक उनसे दूर हो जाता।' गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अयोध्या में प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी मंदिर में प्रार्थना की थी लेकिन वह रामलला मंदिर नहीं गई थीं।
Next Story
Top