Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: समाजवादी पार्टी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र ''विजन डॉक्यूमेंट'', किसानों का पूरा कर्ज माफी का वादा

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया। अखिलेश का यह घोषणा पत्र ''विजन डॉक्यूमेंट'' नाम से जारी किया है।

लोकसभा चुनाव 2019: समाजवादी पार्टी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया। अखिलेश का यह घोषणा पत्र 'विजन डॉक्यूमेंट' नाम से जारी किया है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय देश के लिए बेहतर होने वाला है। इस घोषणा पत्र में किसानों का पूरा कर्ज माफ करने का वादा किया गया है।

सपा प्रमुख ने घोषणा पत्र को एक नई दिशा और एक नई उम्मीद बताई है। साथ ही उन्होंने वायदा किया कि रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर पर जो भी किया जा सकता है वह हम करेंगे।
घोषणा पत्र में उन्होंने अहीर रेजीमेंट बनाने का भी उल्लेख किया है। खुद की पार्टी के नाम पर एक चैनल खोलने की बात भी अखिलेश यादव ने कही है। भाजपा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी का छद्म राष्ट्रवाद देश के लिए खतरा है। भाजपा सवाल पूछने वालो को देशद्रोही बता देती है। जनता के बीच सच बाते नहीं जाएंगी तो सबका साथ सबका विकास नहीं हो सकता।
शिक्षा को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में एजूकेशन क्वालिटी बेहतर नहीं है। जितना पैसा स्कूलों में लग रहा उससे कहीं ज्यादा पैसा कोचिंगों में खर्च हो रहा है। फिर भी रोजगार नहीं है।
आजमगढ़ लोकसभा सीट से निरहुआ के चुनाव में उतरने पर उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता समझदार है वह भाजपा की साजिश में नहीं आएगी और समाजवादी पार्टी को भारी मतो से विजयी बनाएगी।
Next Story
Top