Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: मायावती ने भाजपा पर ट्वीट कर कसा तंज, कहा- ''नो मोर मोदी सरकार''

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार के कार्यकाल में जातिवाद, सांप्रदायिक द्वेष और कट्टरता में वृद्धि हुई है जिससे आम जनता त्रस्त है और लोग ‘नो मोर मोदी सरकार'' कह रहे हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: मायावती ने भाजपा पर ट्वीट कर कसा तंज, कहा-
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार के कार्यकाल में जातिवाद, सांप्रदायिक द्वेष और कट्टरता में वृद्धि हुई है जिससे आम जनता त्रस्त है और लोग ‘नो मोर मोदी सरकार' कह रहे हैं।
मायावती ने मंगलवार को ट्वीट किया कि वर्तमान सरकार में देश में जातिवाद, साम्प्रदायिक द्वेष और कट्टरता में बहुत वृद्धि हुई है जिससे आम जनता त्रस्त है। यह अतिदुखःद और निन्दनीय है। ऐसे में देश की नामचीन हस्तियों की, जनता से नफरत फैलाने वाले तत्वों को चुनाव में हराने की अपील बहुत ही सार्थक एवं महत्वपूर्ण है।
उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में आम जनता की सोच, समझ और मांग से पूरी तरह भिन्नता होने का ही नतीजा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 वर्षों का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि की बातें करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं। इसीलिए लोग ‘नो मोर मोदी सरकार' कह रहे हैं।''
Next Story
Top