Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर चुनाव आयोग ने रेल और उड्डयन मंत्रालय को नोटिस भेजा, आज देना होगा जवाब

रेलवे टिकटों पर छपी पीएम मोदी की तस्वीर के मामले को लेकर चुनाव आयोग ने रेल मंत्रालय को दूसरा नोटिस भेजा है। इसके साथ ही आयोग ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भी दूसरा नोटिस भेजा है। मदुरै हवाई अड्डे के मामले पर जवाब मांगा।

पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर चुनाव आयोग ने रेल और उड्डयन मंत्रालय को नोटिस भेजा, आज देना होगा जवाब

नई दिल्ली। रेलवे टिकटों पर छपी पीएम मोदी की तस्वीर के मामले को लेकर चुनाव आयोग ने रेल मंत्रालय को दूसरा नोटिस भेजा है। मंत्रालय को आज ही इस पर जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है।

इसके साथ ही आयोग ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भी दूसरा नोटिस भेजा है। मदुरै हवाई अड्डे के मामले पर जवाब मांगा। जहां बोर्डिंग पास पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पाई गई थी। इससे पहले भी आयोग ने रेलवे और उड्डयन मंत्रालय को नोटिस देकर जवाब मांगा था पर मंत्रालयों की तरफ से जवाब न मिलने पर दूसरा नोटिस जारी किया गया है। चुनाव आयोग ने दोनों मंत्रालयों को आज ही जवाब देने के लिए कहा है। बता दें कि रेलवे के टिकट और एयर इंडिया के बोर्डिंग पास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना था। आयोग ने रेलवे और नागरिक उड्डयन मंत्रालय को पत्र लिखकर जवाब मांगा था।

Next Story
Top