Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रधानमंत्री के चेहरे के बिना चुनाव में उतरेगा महागठबंधन, पीएम मोदी को शिकस्त देने के लिए तैयार की रणनीति

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकस्त देने के लिए कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है।

प्रधानमंत्री के चेहरे के बिना चुनाव में उतरेगा महागठबंधन, पीएम मोदी को शिकस्त देने के लिए तैयार की रणनीति

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकस्त देने के लिए कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है। विपक्षी दल प्रधानमंत्री के चेहरे के बिना लोकसभा चुनाव में उतरेगा।

सूत्रों के मुताबिक 2019 के चुनाव परिणाम के बाद तय किया जाएगा की महागठबंधन के प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने रणनीति तैयार की है।

कांग्रेस सभी दलों के साथ गठबंधन करके लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को शिकस्त देने के लिए रणनीति अपनाएगी। उसके बाद महागठबंधन का प्रधानमंत्री कौन होगा, यह चुनाव नतीजे आने के बाद ही तय किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- NIA ने आंतकी नवीद जट्ट को कस्टडी से भगाने वाले आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी अगली बार प्रधानमंत्री तभी बनेंगे जब 230 से 240 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि अगर गठबंधन सटीक बैठता है, तो उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र में हमें ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Next Story
Share it
Top