Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019ः मायावती ने गठबंधन पर किया बड़ा खुलासा, इस शर्त पर करेंगी कांग्रेस से गठबंधन

बीजेपी के खिलाफ विपक्ष के लामबंद नेतृत्व के सवाल को लेकर चल रही गहमागहमी के बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र में मजबूत नहीं, मजबूर सरकार होनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव 2019ः मायावती ने गठबंधन पर किया बड़ा खुलासा, इस शर्त पर करेंगी कांग्रेस से गठबंधन

भाजपा के खिलाफ विपक्ष के लामबंद नेतृत्व के सवाल को लेकर चल रही गहमागहमी के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र में मजबूत नहीं, मजबूर सरकार होनी चाहिए।

मायावती ने कहा कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री के शपथ के दौरान पूरा विपक्ष जिस तरह एक साथ एक मंच पर एकत्र हुआ था। उसके बाद यह कयास लगाये जा रहे थे कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष लामबंद होकर भाजपा को परास्त करेगा। लेकिन गठबंधन के राह में हर दिन नई मुसीबतें आती जा रही हैं।
मायावती ने साफ तौर पर यह स्पष्ट कर दिया वह गठबंधन उसी स्थिति में करेंगी जब उनकी पार्टी को सम्मानजनक सीटें दी जाऐंगी।
मायावती ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कांशीराम की यह बात बड़ी सटीक बैठती है कि केंद्र में मजबूत नहीं मजबूर सरकार होनी चाहिए, क्योंकि गठबंधन की सरकार पर ज्यादा दबाव होता है और जिम्मेदारी भी अधिक होती है।
मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ने में समर्थ है और हम तभी समर्थन करेंगे जब हमें इन राज्यों में कांग्रेस सम्मानजनक सीटें देने को तैयार होगी।
Next Story
Top