Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र / लोकसभा चुनाव को लेकर शाह की दो टूक, सांसदों से कहा- अकेले लड़ने के लिए तैयार रहें

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में पार्टी सांसदों से कथित तौर पर कहा है कि जरूरत पड़ने पर वे राज्य में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए तैयार रहें।

महाराष्ट्र / लोकसभा चुनाव को लेकर शाह की दो टूक, सांसदों से कहा- अकेले लड़ने के लिए तैयार रहें
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर भाजपा (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में पार्टी सांसदों से कथित तौर पर कहा है कि जरूरत पड़ने पर वे राज्य में चुनाव अकेले लड़ने के लिए तैयार रहें।
शाह ने बुधवार को दिल्ली में महाराष्ट्र से भाजपा सांसदों के साथ हुई एक बैठक में यह संदेश दिया। इस बैठक में मौजूद एक सांसद ने यह जानकारी दी।
सांसद ने कहा कि शाह ने हमसे जरूरत पड़ने पर राज्य में अकेले चुनाव लड़ने की संभावना के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने हमें बताया कि शिवसेना के साथ गठबंधन करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ, तो हमें अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
भाजपा का महाराष्ट्र और केन्द्र में शिवसेना के साथ गठबंधन है। शिवसेना, भाजपा की आलोचना करती रही है और उसके नेताओं ने अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसे इस बात पर ताज्जुब है कि अगर भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो कब होगा।
सांसद ने बताया कि शाह ने कहा है कि यदि जरूरत पड़ी तो हमें महाराष्ट्र की सभी 48 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि शाह ने राज्य के पार्टी सांसदों को स्पष्ट तौर पर बताया कि शिवसेना के साथ गठबंधन नहीं होने की स्थिति में उन्हें अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
Next Story
Share it
Top