Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : मायावती का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बड़ा ऐलान कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वो इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी।

लोकसभा चुनाव 2019 : मायावती का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वो इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लडेंगी।
मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरु करते ही भाजपा पर हमला बोला और कहा कि बीएसपी सुप्रीमो होने के नाते मुझे कड़े फैसले लेने होते हैं। भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आंदोलन के खिलाफ विरोधी हथकंडे इस्तेमाल करते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि इस देश में किसान, मजबूर, गरीब, बेरोजगार से परेशान लोगों ने भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फैकने के लिए ही बसपा-सपा और आरएलडी का गठबंधन किया गया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं चाहूं तो कहीं से भी चुनाव लड़ सकती हूं लेकिन मेरे जीतने से ज्यादा जरुरी है कि भाजपा को यहां से उखाड़ फैकना हमारा मकसद है। मैं राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया क्योंकि मैं अपने आंदोलन को आगे रही हूं। मैं कभी भी चुनाव जीतकर संसद पहुंच सकती हूं। अगर चुनाव बाद जरूरत होगी तो मैं किसी भी सीट से वर्तमान हालात में चुनाव लड़कर लोकसभा सीट जीतूंगी।
Loading...
Share it
Top