Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा स्थगित: टीडीपी और वाईएसआर को लगा झटका, सदन में पेश नहीं हुआ अविश्वास प्रस्ताव

लोकसभा में टीडीपी,वाईएसआरसीपी और टीआएस के सांसदो के हंगामे के बाद लोकसभा कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। हंगामे के चलते अविश्वास प्रस्ताव लोकसभा में पेश नहीं सका। जिसके बाद संसद के बाहर सांसदों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

लोकसभा स्थगित: टीडीपी और वाईएसआर को लगा झटका, सदन में पेश नहीं हुआ अविश्वास प्रस्ताव
लोकसभा में टीडीपी,वाईएसआरसीपी और टीआएस के सांसदो के हंगामे के बाद लोकसभा कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। हंगामे के चलते अविश्वास प्रस्ताव लोकसभा में पेश नहीं सका ओर सदन को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लोकसभा स्पीकर ने कहा कि हंगामे के चलते सांसदो की गिनती कर पाना बेहद मुश्किल जिस कारण सदन को कल तक के लिए स्थगित करने का आदेश दिया है।
वहीं लोकसभा में टीडीपी,वाईएसआरसीपी और टीआएस के सांसदो के हंगामे के बाद लोकसभा कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते है ओर हम सभी राजनीतिक दलो से अपील करते है कि वो सभी इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हो।
लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शिवसेना ने बीजेपी को झटका दे दिया है। शिव सेना ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव आने पर वोटिंग नहीं करने का फैंसला किया है।
हालांकि सरकार के पास जरूरी नंबर पूरे है पर सांकेतिक तौर पर बीजेपी के सहयोगी दलो का इस तरह से अविश्वास प्रस्ताव की स्थति में सहयोग ना करना भाजपा के लिए मुश्किले खड़ी कर सकती है। वहीं बीजेपी अन्य सहयोगी दलो से अविश्वास प्रस्ताव रखे जाने के समय साथ लाने की कोशिश जरूर करेगी।
Next Story
Top