Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शारदा घोटाले के आरोपी असम के पूर्व डीजीपी शंकर बरुआ ने मारी खुद को गोली

पुलिस के मुताबिक अभी जांच चल रही हैं, उन्होंने खुद को गोली क्यों मारी इस बारे में अभी हम फिलहाल कुछ नहीं कह सकते।

शारदा घोटाले के आरोपी असम के पूर्व डीजीपी शंकर बरुआ ने मारी खुद को गोली

असम. बहुचर्चित शारदा चिट फंड घोटाले के सिलसिले में हाल ही में सीबीआई की पूछताछ से गुजरे असम के पूर्व पुलिस महानिदेशक शंकर बरूआ ने बुधवार को अपने निवास पर खुद को गोली मारकर जान दे दी। सीबीआई ने 20 दिन पहले ही उनके घर की जांच की थी। गुवाहाटी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एपी तिवारी ने बताया कि बरूआ को 12 बजे तत्काल एक नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। तिवारी ने कहा कि बरूआ नहीं रहे।

पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है-

पुलिस के मुताबिक अभी जांच चल रही हैं, उन्होंने खुद को गोली क्यों मारी इस बारे में अभी हम फिलहाल कुछ नहीं कह सकते। बस जांच के बाद ही हम विस्तार से कुछ कह सकते हैं। बरूआ का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शंकर बरुआ और उनके कुछ साथियों के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। जिसके बाद से वो डिपरेशन में चल रहे थे। उन्हें पिछले सप्ताह दिल में दिक्कत होने पर एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से आज सुबह ही उन्हें छुट्टी मिली थी। जिसके बाद शंकर बरुआ उजानबाजार स्थित अपने आवास पर आए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक-

उनके परिवार के निकट सदस्य ने कहा कि अस्पताल से आने के बाद वो आधे घंटे तक घर में रहें, जिसके बाद वो घर की छत पर गए एवं वहां उन्होंने पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। परिवार के लोग उन्हें तुरंत एक समीप के अस्पताल में लाए। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने ने दम तोड़ दिया।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बरुआ के साथ ही उनके किन साथियों पर घोटाले के आरोप लगे-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top