Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में दाखिल हुआ लश्कर का आत्मघाती हमलावर, इन जगहों पर होंगे हमले

अभी तक सुरक्षा एजेंसियां इस आतंकी का लोकेशन पता नहीं लगा पाई है।

भारत में दाखिल हुआ लश्कर का आत्मघाती हमलावर, इन जगहों पर होंगे हमले

भारतीय खुफिया एजेंसी ने जानकारी दी है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा भारत के पंजाब और जम्मू-कश्मीर में आत्मघाती हमलों को अंजाम दे सकता है। इस सूचना के बाद दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है।

जानकारी के अनुसार, लश्कर के ट्रेंड हैंडलर भारत में मौजूद है। इस हैंडलर का नाम हंजिया अनान है और इसे आदेश मिला है कि वो आम नागरिकों और सैन्य अड्डों पर आत्मघाती हमला करे।

ना जाएं इन जगहों पर

खुफिया एजेंसी के मुताबिक, लश्कर ने अनान को जम्मू के विजयपुर रेलवे स्टेशन, सांबा और बारी ब्रह्माना के औद्योगिक इलाके, जम्मू डेंटल कॉलेज के हॉस्टल के अलावा भारतीय सेना के कैंप के आसपास के इलाके और पंजाब का गुरदासपुर और दीनानगर आदि जगहों को निशाना बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

नहीं मिल रहा लश्कर हैंडलर अनान

किसी भी हादसे से पहले सुरक्षा एजेंसियां अनान की तलाश बड़ी तेजी से कर रही है। हालांकि अभी तक एजेंसियां उसके लोकेशन का पता नहीं लगा पाई हैं। बताया ये भी जा रहा है कि अनान हालही में भारत में दाखिल हुआ है। हमलों को अंजाम देने के लिए वो स्थानीय आतंकी संगठनों की मदद ले सकता है।

कश्मीर की आर्थिक कमर तोड़ना चाहता है लश्कर

लश्कर ब्रह्माना और सांबा औद्योगिक इलाकों में हमले करके पूरे जम्मू-कश्मीर की कमर तोड़ना चाहता है। सुरक्षा के मद्देनजर सभी संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Next Story
Top