Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बहुत बड़ा आशिक मिजाज था लास वेगास कांड का हत्यारा, आ रही है चौंकाने वाली सच्चाई

लास वेगास हत्याकांड और उसके हत्यारे को लेकर अब चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे है।

बहुत बड़ा आशिक मिजाज था लास वेगास कांड का हत्यारा, आ रही है चौंकाने वाली सच्चाई
लास वेगास हत्याकांड और उसके हत्यारे को लेकर अब चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे है। जांच में पता चला है कि बंदूकधारी स्टीफन पैडोक बहुत बड़ा आशिक मिजाज था। हत्याकांड को अंजाम देने से पहले ही उसके अपनी गर्लफ्रेंड के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की थी।
अमेरिका: लास वेगास में आतंकी हमला, 50 से ज्यादा की मौत, 500 से ज्यादा घायल
बता दें कि रविवार को लास वेगास में बंदूकधारी स्टीफन पैडोक ने गोलियों की बौछार कर 59 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इस में 500 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। यह भी पता चला है कि उसने अपने होटल के कमरे में भी कैमरे लगाए हुए थे।
जांच में जुटे अधिकारियों के मुताबिक स्टीफन पैडोक आशिक मिजाज था और उसने एक दिन पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड मैरीलू डेनले के खाते में एक लाख डॉलर की रकम ट्रांसफर की थी। इसके साथ ही पैडोक की गर्लफ्रेंड भी एफबीआई की जांच के दायरे में आ गई है।
ISIS ने ली लास वेगास फायरिंग की जिम्मेदारी, राष्ट्रपति ट्रंप ने किया ट्वीट
एफबीआई अब यह जांचने में जुट गई है कि हत्यारे ने अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से तो हत्याकांड को अंजाम दिया था। बता दें कि मैरीलू हत्याकांड के बाद अमेरिका छोड़कर फिलिपिंस चली गई थी, लेकिन अब वह जांच में सहयोग करने के लिए वापस लौट आई है।
जांच में यह भी पता चला है कि पैडोक काफी समय से मैरीलू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। यह भी कहा जा रहा है कि पैडोक मानसिक रूप से भी बीमार था। इसी वजह से उसने इस खतरनाक हत्याकांड को अंजाम दिया।
जानिए कब-कब हुए अमेरिका पर 5 बड़े आतंकी हमले
खास बात यह है कि होटल के जिस कमरे में वह ठहरा था, उसमें 23 हथियार थे। इसके अलावा वारदात की जगह से 130 किलोमीटर दूर उसके घर से 19 हथियार बरामद हुए है। पुलिस ने इसकी कार से भी कई किलो अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया है।
Next Story
Top