Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू यादव बोले- बेफिक्र होकर बेटे का विवाह करें मोदी, तेज प्रताप कुछ नहीं करेगा

जब से नीतिश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से बिहार की सियासत में लालू यादव और उनके बेटे कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं।

लालू यादव बोले- बेफिक्र होकर बेटे का विवाह करें मोदी, तेज प्रताप कुछ नहीं करेगा

जब से नीतिश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से बिहार की सियासत में लालू यादव और उनके बेटे तेज प्रताप कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं। सीएम नीतीश को साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ उनकी तनातनी बराबर चल रही है।

यह भी पढ़ें: ये हैं मौलाना बने दाऊद इब्राहिम के इकलौते बेटे मोइन नवाज के 5 अनसुने किस्से

आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई से लालू का परिवार कुछ ज्यादा ही खार खाए हुए है। यही वजह है कि दोनों ओर से वार-पलटवार को दौर शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोले- 'मेक इन इंडिया' ने तोड़ा दम, जिम्मेदार कौन?

दरअसल, तेज प्रताप ने औरंगाबाद की जनसभा के दौरान सुशील मोदी के बेटे के विवाह में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दे डाली थी। इसके बाद तेज प्रताप पर धमकाने की कार्रवाई शुरू होने जा रही थी। ऐसे में पिता लालू यादव को बीच-बचाव के लिए सामने आना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: कई बूथों से ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी से प्रशासन हैरान-परेशान

लालू ने कहा कि सुशील मोदी बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें। तेज प्रताप कुछ भी ऐसा नहीं करने वाला है, जो किसी को अप्रिय लगे। रांची में चारा घोटाले मामले में गवाही देकर लौटते वक्त लालू ने पत्रकारों से कहा कि मेरे घर का लड़का किसी को मारने पीटने नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: उमा भारती की तबियत खराब, गुजरात में चुनाव प्रचार करना होगा मुश्किल

बता दें कि जनसभा में तेज प्रताप ने कहा था, 'मुझे सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष के विवाह में आने का न्योता दिया है, लेकिन अगर मैं वहां चला गया तो गड़बड़ हो जाएगी।'

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव 2017: पूर्व सीएम आनंदी बेन पटेल भी लड़ सकती हैं चुनाव

तेज यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, 'मैं विवाह में ही सभा करने लगूंगा और जरूरत पड़ी तो मारपीट भी कर डालूंगा। इससे शादी में आए सुशील के सारे मेहमान बेइज्जत हो जाएंगे।' इस बयान के बाद बिहार की सियासत में भूचाल आ गया था।

Next Story
Share it
Top