Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो के विज्ञापन पर बोले लालू, ''गरीब डाटा खाएगा या आटा''

रिलायंस जियो के विज्ञापन में पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है

जियो के विज्ञापन पर बोले लालू,
पटना. रिलायंस जियो के लॉन्च होने के बाद चारों ओर जहां इसकी धूम मची है, वहीं कंपनी के विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी चरम पर है। शुक्रवार को जदयू के एक नेता ने कहा था कि पीएम मोदी अब कलाकारों की तरह विज्ञापन में काम करने लगे हैं, वहीं इस पर शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी हां में हां मिलायी है।

लालू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट में जियो के विज्ञापन में लगी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को शेयर किया है और ट्वीट करते हुए पूछा है कि गरीब डाटा खाएगा या आटा ? डाटा सस्ता, आटा मंहगा। यही इनकी देश बदलने की परिभाषा है। लगे हाथ ये भी बता दो, कॉल ड्रॉप की समस्या कौन सुलझाएगा?

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने अपने मनमौजी शैली में आम लोगों को सावधान करते हुए यह भी कहा है कि "जियो या मरो, मरो या जियो... ये उन्होंने कह दियो"।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो के लॉन्चिंग समारोह में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कहा था कि यह पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया को समर्पित है। इसके अगले दिन सभी अखबारों में जियो का विज्ञापन निकला था, उसमें पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई थी। इस तस्वीर को भी लालू यादव ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर लालू यादव के पोस्ट को लेकर कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई। लोगों ने तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ज्यादातर लोगों ने लालू यादव के इस बयान को गलत बताया है। उनपर तरह-तरह के आक्षेप लगाए हैं।

जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ ने उनके इस पोस्ट और ट्वीट की प्रशंसा भी की है, लेकिन युवावर्ग ने एक सिरे से इस बयान का खंडन किया है कि डाटा सस्ता और आटा महंगा...इसपर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए यहां तक सलाह दे डाली है कि बिहार से बाहर निकलकर दुनिया देखिए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top