Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रघुवंश को जवाब, नीतीश ही हैं महागठबंधन के नेता: लालू प्रसाद

जेडीयू ने आरजेडी नेताओं की बयानबाजी पर कड़ी आपत्ति जतायी थी

रघुवंश को जवाब, नीतीश ही हैं महागठबंधन के नेता: लालू प्रसाद
नई दिल्ली. शहाबुद्दीन की रिहाई को बाद शुरू हुए बयानों से महागठबंधन पर खतरे मंडराने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने रघुवंश को जवाब दिया है। लालू ने साफ किया कि नीतीश कुमार ही सत्ताधारी महागठबंधन के नेता हैं । हालांकि लालू ने आरजेटी के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की।
एनडीटीवी के मुताबिक, आरजेडी नेता लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर नाराजगी जताई है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि रघुवंश जी को बात समझ में नहीं आती है। उन्होंने कहा कि स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि कोई भी बयान देने से बचें। उधर बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद, रघुवंश पसाद सिंह का साथ छोड़ सकते हैं, लेकिन शहाबुद्दीन का नहीं। उन्होंने कहा कि लालू यादव, नीतीश कुमार और कांग्रेस शहाबुद्दीन को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
बहरहाल, लालू ने आरजेडी के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की। लालू ने पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, 'यह बखेड़ा मीडिया ने पैदा किया है।' आरजेडी उपाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की ओर से शहाबुद्दीन की टिप्पणी का समर्थन करते हुए नीतीश पर दिए गए बयान के बाद सत्ताधारी गठबंधन में दरार खुलकर सामने आ गई थी। रघुवंश ने शहाबुद्दीन की उस टिप्पणी का बचाव किया था, जिसमें बाहुबली नेता ने कहा था, 'नीतीश परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं।'

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top