Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम ने नोटबंदी नहीं सवा सौ करोड़ लोगों की नसबंदी की : लालू

लालू ने नोटबंदी की तुलना 1970 के दशक में हुई नसबंदी से की।

पीएम ने नोटबंदी नहीं सवा सौ करोड़ लोगों की नसबंदी की : लालू
बनारस. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा।
लालू ने देश में हुई नोटबंदी पर केंद्र पर करारा हमला किया और कहा कि मोदी ने नोटबंदी नहीं की है ये सवा सौ करोड़ लोगी की नसबंदी हुई है। लालू यादव ने पीएम मोदी और शाह को सबसे बड़ा झूठा करार दिया और कहा कि देश जुमलों से नहीं काम से चलता है।
बनारस के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अजय राय के समर्थन में सभा करने पहुंचे लालू यादव ने यह बात कही। लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी नीत एनडीए सरकार द्वारा पिछले नवंबर को किए गए नोटबंदी के फैसले की तुलना 1970 के दशक में जबरन नसबंदी कराए जाने से की।
लालू ने कहा कि गंगा मैय्या की कसम खाने वाले कभी झूठ नहीं बोलते। मगर मोदी-अमित शाह ने बिहार में भी यही कसम खायी थी और कहा था कि पांच करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। मगर एक सुई की फैक्ट्री तक नहीं लगायी।
आखिर इन दोनों नेताओं पर कौन विश्वास करे। तो वहीं उन्होंने मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वां भाई करार देते हुए कहा कि किसी को यह नहीं मालूम कि दोनों अगले पल क्या करने जा रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top