Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा जयंती में बोले लालू- बिहार की तरह यूपी से भी खदेड़ देंगे गीदड़ों को

लालू ने कहा कि हम यहां सपा को मजबूत करने आये हैं।

सपा जयंती में बोले लालू- बिहार की तरह यूपी से भी खदेड़ देंगे गीदड़ों को
X
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने के मौके पर लखनऊ पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार और मोदी पर जमकर निशाने साधे। लखनऊ के जनेश्वर म‌िश्र पार्क में रजत जयंती समारोह में लालू ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने आये हैं और बीजेपी को यहां से खदेड़ने। हमने बिहार में बीजेपी को उस तरह भगाया जैसे शहर से गीदड़ भगाया जाता है। अब हम उत्तर प्रदेश से भी बीजेपी को भगा देंगे।
रामजी के नाम का दुरुपयोग
उन्होंने आगे बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो रंगे हुए सियारों का दल है, जिसका रंग उतर गया है। हर मोर्चे पर केंद्र की मोदी सरकार विफल रही है। रामजी के नाम का दुरुपयोग करते हुए इन्होंने रथ चलाया, हमने पहले समस्ती में पकड़ा, फ‌िर पटना में पकड़ा अब इन्हें राम का नाम याद आ रहा है। अख‌िलेश के नेतृत्व में इन रंगे स‌ियारों को यूपी से बाहर करना है।

साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे

लालू ने ये भी कहा कि हम लड़ाई खत्म करने आए हैं जिसके लिए हम साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। समारोह में आये पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौडा से जब महागठबंधन की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, गुजरात और पंजाब के चुनावों के बाद ऐसे हालात शायद पैदा हों।


अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव एक मंच पर
आपको बता दें समाजवादी पार्टी का आज रजत जयंती समारोह लखनऊ में मनाया जा रहा है। इस समारोह में एक बार फिर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव एक मंच पर दिखे। इस दौरान ना सिर्फ ये दोनों एक साथ नजर आए बल्कि आपस में बातचीत करते हुए भी देखे गए।
महागठबंधन पर बोले शरद
इस मौके पर शरद यादव ने कहा कि हम जनता परिवार के सदस्य हैं और मुलायम हमारे पुराने नेता हैं। जब शरद यादव से पूछा गया कि क्या आप महागठबंधन में आएंगे तो उन्होंने कहा कि अभी इसको लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं हुई है, आगे क्या होगा देखते हैं?
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top