Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साक्षी महाराज कोई संत नहीं एक आवारा आदमी है, करो गिरफ्तार

साक्षी महाराज को जेल में बंद कर देना चाहिए

साक्षी महाराज कोई संत नहीं एक आवारा आदमी है, करो गिरफ्तार
X
पटना. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के हाल ही में दिए गए विवादित बयान पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पलट वार किया है। लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि साक्षी महाराज को गूंडा ऐक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए।
लालू ने आगे कहा कि साक्षी महाराज हमेशा ही सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने का काम करते हैं। राजद प्रमुख ने आगे कहा कि साक्षी महाराज कोई संत नहीं बल्कि एक बुरा और आवारा आदमी है और इसका गिरफ्तार होना जरूरी है। साक्षी महाराज ने हाल ही में एक और विवादित बयान दिया था। मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने जनसंख्या बढ़ोतरी पर बोलते हुए एक विशेष समुदाय पर निशाना साधा था।
साक्षी महाराज ने कहा था कि जनसंख्या में बढ़ोतरी उस समुदाय की वजह से हो रही है, जिसमें चार पत्नियां रखी जाती हैं और 40 बच्चे पैदा किए जाते हैं। सीधे तौर पर मुस्लिम समुदाय का नाम नहीं लेते हुए उन्होंने कहा, ‘जनसंख्या में बढ़ोतरी हिंदुओं की वजह से नहीं हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा, ‘माताएं केवल बच्चे पैदा करने की मशीनें नहीं हैं, हिंदू हो या मुस्लिम सभी माताओं का सम्मान किया जाना चाहिए।’
इस विवादित बयान को लेकर साक्षी महाराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। आइपीसी की धारा 298 और अन्य के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर, चुनाव आयोग ने बयान को लेकर मेरठ के जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के मुताबिक आयोग ने साक्षी महाराज के विवादास्पद बयान को लेकर रिपोर्ट तलब की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story