Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया भाई की शादी का न्योता, बोलीं- तेजप्रताप की शादी में जरूर आइएगा

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने वाली है।

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया भाई की शादी का न्योता, बोलीं- तेजप्रताप की शादी में जरूर आइएगा

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने वाली है।

तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर लालू का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा है। लालू परिवार के सभी नाते-रिश्तेदारों के साथ ही देश की बड़ी हस्तियों को भी शादी का कार्ड भेजा जा रहा है।

कहीं तेजप्रताप यादव खुद छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ तो कहीं उनकी बड़ी बहन मीसा भारती कार्ड बांट रही हैं। इसी बीच लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी भाई की शादी का न्योता देने के लिए सोनिया गांधी के आवास पर पहुंची।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव 2018: राहुल गांधी बोले- भाजपा ने 'गब्बर सिंह' की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोंक दी

उन्होंने भाई की शादी में आने के लिए सोनिया गांधी को न्योता दिया और शादी में शामिल होने का आग्रह किया। इस दौरान उनके बच्चे और दामाद भी मौजूद थे।

तेजप्रताप यादव का बहन राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सोनिया गांधी जी को अपने भाई तेजप्रताप की शादी का कार्ड देने गई थी, उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।

Next Story
Top