Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आप भाग्यशाली हैं गंगा मइया आपके घर तक आईं: लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की दौरान कहा

आप भाग्यशाली हैं गंगा मइया आपके घर तक आईं: लालू यादव
पटना. आरजीडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात तो की लेकिन उनका मजाक भी बना दिया। लालू यादव ने बाढ़ पीड़ितों से कहा कि आप लोग तो भाग्यशाली हैं कि गंगा माई आपके घर और रसोई तक पहुंच गई हैं। आप लोग गंगाजल के लिए तड़पते थे और जब गंगा मइया घर तक पहुंच गई है तो डर गए हैं. घबरा गए है। खैर अब गंगा मइया को पूजिए और उनसे तकलीफ नहीं देने की प्रार्थना कीजिए। गारंटी है कि वह वापस चली जाएंगी। लालू, बाढ़ पीड़ितों के बीच थे। उनका दुख, दर्द पूछ रहे थे। राहत, बचाव कार्य का हाल जान रहे थे।
इंडिया टूडे के मुताबिक, लालू ने इस दौरान बाढ़ प्रभावित लोगों से कहा कि आप लोग हमेशा कहते रहते थे गंगा एक हाथ नीचे है, नीचे है। पांच साल से बाढ़ नहीं आया और देखिए इस साल बाढ़ आ गई। लालू यादव ने बाढ़ पीड़ितों से कहा, 'हर किसी को आजकल गंगा का जल नहीं मिलता। आपलोग भाग्यशाली हैं, गंगा सबको बचाएगी। आप भाग्यशाली है कि गंगा आपके घर आई है। भगवान से मनाइए कि बाढ़ खत्म हो'
उन्होंने लोगों से गंवई भाषा में पूछा-गंगाजल मिलत रहऊ? परेशान रहे सब। आज चारों तरफ गंगाजल हऊ त काहे डेरा गेले सब? फिर वे हिन्दी में शुरू हो गए-हम कहते थे कि बाढ़ आएगा, तो आप लोग विश्वास नहीं करते थे। चलिए, अब हम भी गंगा मइया से प्रार्थना कर रहे हैं और आपलोग भी उनकी पूजा पाठ कीजिए कि वो वापस अपनी जगह लौट जाएं। लालू ने राहत शिविर में मौजूद अफसरों को व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा। तो वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू के अंदाज पर कहा कि किसी भी बात को बोलने का लालू जी का अपना तरीका है। अपनी स्टाइल है। उन्होंने अपने हिसाब से लोगों को समझाया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top