Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''एयर स्ट्राइक'' के सबूत मांगने वाले नेताओं कुमार विश्वास ने दिया जवाब, लिखी ये बातें...

आम आदमी पार्टी के नेता डॉ कुमार विश्वास ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को ट्वीट करके जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी आत्म-दीपित ''''सुहागरातों'''' के सुबूत नहीं मांगे जाते आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

आम आदमी पार्टी के नेता डॉ कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को ट्वीट करके जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी आत्म-दीपित 'सुहागरातों' के सुबूत नहीं मांगे जाते आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।
जिसके बाद भारतीय वायु सेना ने 13 दिन बाद 26 फरवरी मंगलवार को पाकिस्तान में घुस कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर एयर स्ट्राइक की थी। उस समय मीडिया रिपोर्ट्स में आया था कि भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकी ढेर हो गए हैं।
जबकि वायुसेना के अधिकारियों ने कहा था कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर हमला किया गया। जिस नुकसान के लिए सेना ने हमला किया था। वह रिजल्ट हमें मिला है। फिलहाल संख्या का नहीं पता है।
रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हवाई हमले में 250 आतंकी मारे गए। जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कार्रवाई के सबुतों की मांग की है।
इसके अलावा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी कहा कि सरकार को सैटेलाइट तस्वीरें जारी करनी चाहिए। वहीं कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने मांग की है कि पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय मीडिया की उन खबरों पर जरूर बोलें जिसमें कहा जा रहा है कि बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक में शायद ही किसी आतंकी की मौत हुई होगी।
सिब्बल ने कहा कि क्या अंतरराष्ट्रीय मीडिया पाकिस्तान के समर्थन में हैं? विपक्ष का आरोप यहीं नहीं रुका। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या अमित शाह के मुताबिक सेना झूठ बोल रही है?
सेना ने साफ़-साफ़ कहा है कि कोई मरा या नहीं मरा या कितने मरे, ये नहीं कहा जा सकता। अपने चुनावी फ़ायदे के लिए क्या अमित शाह और भाजपा सेना को झूठा बोल रहे हैं? देश को सेना पर भरोसा है, क्या अमित शाह और भाजपा को सेना पर भरोसा नहीं?
लेकिन अब खुद आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने बाकी नेताओं से अलग राय रखी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि सैनिक के लिए शत्रु पर आक्रमण उसके पराक्रम-प्रदर्शन की सौभाग्य-रात्रि होती है ! ऐसी आत्म-दीपित “सुहागरातों” के सबूत न तो मांगे जाते हैं और न ही दिए जाते हैं! कुछ महीनों में ये जगभर को स्वयं ही ज्ञापित हो जाते।
Share it
Top